Saturday, November 17, 2018

(BJP सरकार द्वारा) किऐ गए *जुल्मों की दास्ता*

Add caption

    18 NOV 2014.-BLACK DAY

  (BJP सरकार द्वारा) किऐ गए  *जुल्मों की दास्ता*

भारत संतो की भूमि है। मैं कुछ महीनों से देख रहा हूँ सोशल मीडिया पर बाबा रामपाल जो कबीर पंथ से है उनके अनुयायी👉 विडीयो- फोटो- न्यूजपेपर के माध्यम से कह रहे हैं की
https://youtu.be/igAHfD-rqpc

BJP हरियाणा खट्टर सरकार ने भ्रष्ट पुलिस प्रशासन के

माध्यम से एक षड्यंत्र के तहत उन्हें झूठे केसों मे फंसाया है।मैनें विचार किया यह सब बाबा रामपाल के अनुयायी सरकार पर झूठे इलजाम लगा रहे हैं।

अरे! BJP संतो भक्तो के कारण सत्ता में आई और संतों पर अत्याचार कैसे करेगी।


लेकिन जब हरियाणा न्यूज़ पर बाबा रामपाल के वकिल और जिस व्यक्ति ने बाबा पर केस लगाया था वह कह रहा है कि पुलिस ने मेरे से कोरे कागज पर साइन लेकर बाबा रामपाल जी पर झूठे केस लगाए हैं वे संत निर्दोष है पुलिस कार्रवाई में आशु गैस के कारण मेरी पत्नी की मृत्यु हुई। *यह  सुनते ही मेरे होश उड गए ।और उसने कहा जज साहब को एफिडेविट भी दे दिया फिर भी नहीं मान रहे हैं फिर मुझे झटका लगा ।



👉आप जी को आप जी से प्राथना है जरूर देखें जी इसे👇🏻
https://youtu.be/rt-PcDl1PWA

लेकिन जब बाबा रामपाल जी को दोषी करार दे कर उम्र कैद की सजा सुनाई तो मुझे लगा कि दाल में कुछ काला है।बिगर सबूतों के उम्र कैद।

मुख्य बात इतिहास का पहला केस जिसमें मालूम ही नहीं की न्यायलय में न्याय किसे मिला ।

https://youtu.be/igAHfD-rqpc

 इससे स्वतः सिद्ध है। BJP हरियाणा सरकार भ्रष्ट है।


3 comments:

  1. BJP सरकार ने जुल्मों की सभी हदेपार कर दी। इस भ्रष्ट सरकार ने इतना बड़ा अत्याचार किया है। इन्हें तो सजा होनी चाहिये। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तो कहता है की 100 मुजरिम बच जाये पर एक बेगुनाह को सजा नहीं होनी चाहिये प्रधानमंत्री झुठा है। पुरे देश को इसी तरह बेवकूफ बना कर रखा है।

    ReplyDelete
  2. BJP सरकार ने जुल्मों की सभी हदेपार कर दी। इस भ्रष्ट सरकार ने इतना बड़ा अत्याचार किया है। इन्हें तो सजा होनी चाहिये। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और हरियाणा का मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर दोनों कहते है की 100 मुजरिम बच जाये पर एक बेगुनाह को सजा नहीं होनी चाहिये। प्रधानमंत्री और मनोहरलाल खट्टर दोनों झूठे है। पुरे देश को इसी तरह बेवकूफ बना कर रखा है।

    ReplyDelete